IPL खत्म होते ही अब परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं रोहित, इंग्लैंड दौरे को लेकर दिया यह बयान !

Other Sports

टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। रोहित ने विश्वास जताया है कि आगामी जुलाई में इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लिश टीम को मात दे सकती है। टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया।

हिटमैन रोहित ने टीवी चैनल से बातचीत में कहा, ‘हमारे लिए इंग्लैंड दौरा काफी चैलेंजिंग होगा। हम इंग्लिश टीम को जरूर मात दे सकते हैं। मेरे पास खिलाड़ी, स्कील और उत्साहित कप्तान हैं। हमने इंग्लैंड में बहुत मैच खेला है। इसलिए हमें अपने खेलने की स्टाइल में परिवर्तन करने की कोई जरूरत नहीं है।’

इसके अलावा टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित ने बातचित के दौरान ये भी कहा, ‘आईपीएल अभी-अभी खत्म हुआ है। इसलिए मेरे पास जो कुछ महत्वपूर्ण समय बचा है उसे हम अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं।’

आईपीएल में तीन बार की चैंपियन रह चुकी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की मुंबई आईपीएल के 11वें सीजन में थोड़ी नाकामयाब रही। मुंबई इंडियंस ने 14 में से 6 मैच ही जीतने में सफल रही जबकि 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

बता दें कि टीम इंडिया ने पिछला इंग्लैंड का दौरा साल 2014 में किया था। उस वक्त टीम इंडिया को 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-3 से हार, वन-डे में 3-1 से जीत और एक टी-20 मैच में इंग्लैंड को जीत मिली थी। वहीं, आगामी 9 जुलाई से शुरू होने वाले इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट, 3 वन-डे और तीन टी-20 मैच खेलना है।

इसके अलावा रोहित ने वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए कहा कि, इस साल लगभग सारे टीम ज्यादा से ज्याद वन-डे मैच खेलेन की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा, ‘वर्ल्ड कप नजदीक है, हालांकि अभी उसके शुरू होने में 10-11 महीने की देरी है। हम सबको फिलहाल अच्छे क्रिकेट खेलने की आवश्यकता है। हमें वर्ल्ड कप को ध्यान में रखकर खेलने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.