भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली टेस्ट के नेतृत्व सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. विराट के साथ इस टूर पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी साथ गई थीं. अब वह भारत लौट आई हैं. अनुष्का को विराट से अलग होना अच्छा नहीं लग रहा है. दूर होते ही अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए मैसेज लिखा है. सेल्फी मोड में क्लिक की गई इस तस्वीर के साथ अनुष्का ने लिखा- तुम सोचते होंगे समय के साथ गुड बाय कहना आसान हो जाता है. लेकिन ऐसा कभी नहीं होता.

अनुष्का शर्मा के मुंबई लौटने की वजह उनका लक्मे फैशन वीक में शिरकत करना बताया जा रहा है. विरुष्का ने 2017 में इटली में शादी की थी. दोनों एक शैम्पू की एड के दौरान मिले थे.इसके बाद दोनों के बीच डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ. साउथ अफ्रीका टूर के दौरान इन अफवाहों को बल मिला कि दोनों के बीच कुछ-कुछ है, क्योंकि अनुष्का उस होटल में देखी गई थीं.

दोनों के बीच का एक किस्सा भी है, जो काफी मशहूर हुआ. श्रीलंका के खिलाफ मैच में जब विराट कोहली ने शतक लगाया तो दर्शकों के बीच बैठी अनुष्का की तरह विराट ने फ्लाइंग किस दिया था. तब ये बात और साफ हो गई थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

इसके बाद दोनों को न्यूजीलैंड की सड़कों पर साथ घूमते देखा गया. इसके बाद बीच में न जाने किस वजह से दोनों का ब्रेकअप भी हुआ था. उस समय अनुष्का ‘सुल्तान’ की शूटिंग कर रही थीं. कहा जाता है कि उस समय सलमान खान ने दोनों के बीच सुलह कराई थी. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

SOURCE – ZEE NEWS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here