पटना में अपराधियों के साथ एसटीएफ की मुठभेड़, दोनों तरफ से चली 143 राउंड गोलियां

खबरें बिहार की

पटना :  पटना से बड़ी खबर आ रही है. शनिवार की सुबह  एसटीएफ और अपराधियों के बीच  मुठभेड़ हुई है. दोनों तरफ से घंटों देर तक गोलीबारी हुई है. पटना के पंडारक स्थित दियारा इलाके में अपराधियों से पटना एसटीएफ की मुठभेड़ हुई है. पूरा दियारा गोलियों की आवाज से थर्रा उठा. मिल रही जानकारी के अनुसार दोनों तरफ से जम कर गोलीबारी हुई है. STF ने एनकाउंटर के दौरान 68 राउंड गोलियां चलाई तो वहीं अपराधियों की ओर से भी लगातार जवाबी हमले किये गए. अपराधियों ने तकरीबन 75 राउंड गोलियां चलाई है।

कई घंटे तक चली इस मुठभेड़ के बाद अपराधी मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे. STF को मौके से भारी मात्रा में हथियार मिले हैं. बताते चलें कि गुप्त सूचना के बाद पटना stf की टीम पंडारक में अपराधियों के गैंग को गिरफ्तार करने मौके पर पहुंची थी. अपराधियों को भनक लगते ही वे सतर्क हो गए. फिर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया. घंटो चली इस फायरिंग में अपराधी लगातार गोली चलाते रहे. तो जवाबी कार्रवाई करते हुए stf ने भी 68 राउंड गोलियां चला दी. लेकिन मौके का फायदा उठाते हुए अपराधी वहां से भाग चले।

एसटीएफ के आगे अपराधियों की एक नहीं चली. अपना हथियार छोड़ अपराधी मौके से फरार हो गए. दियारा इलाके में जंगल होने का फायदा अपराधियों ने उठा लिया. मुठभेड़ थमने के बाद टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान उनके हाथ इंडियन मेड 315 बोर की 2 रेगुलर राइफल, एक देशी पिस्टल और एक देशी कट्टा लगा. एसपी नीलेश कुमार के अनुसार जिस गया गैंग से मुठभेड़ हुई, वो कुख्यात अपराधी राम जनम का है. वो खुद मौके पर मौजूद था. हाल के दिनों में ही वो जेल से छूटकर बाहर आया था।

आते ही उसने फिर से आपराधिक वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया था. अब एसटीएफ की टीम राम जनम के साथ ही उसके गैंग के पप्पू महतो, अजय यादव, हेमंत राय, मनोज राय, बिसनी राय और जुगो राय की तलाश है. इसके लिए टीम लगातार छापेमारी कर रही है. इन अपराधियों का लंबा आपराधिक इतिहास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.