नीतीश कुमार

ब्रेकिंग न्यूज़- NDA के हुए नीतीश, समर्थकों ने कहा- जदयू का मतलब नीतीश कुमार होता है

खबरें बिहार की

जेडीयू एनडीए में शामिल हो गया है। बैठक में जदयू नेता केसी त्यागी ने एनडीए में शामिल होने का प्रस्ताव रखा जो सर्वसम्मति से पारित हो गया। इससे पहले जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज साढ़े दस बजे पटना में शुरु हुई। बैठक में जदयू के सभी आमंत्रित सदस्य शामिल हैं। बैठक मुख्यमंत्री आवास, 1 अणे मार्ग पर शुरू हुई । जदयू नेताओं ने कहा- नीतीश कुमार के साथ हैं, रहेंगे .

बैठक में भाग लेने पहुंचे झारखंड के जदयू प्रदेश अध्यक्ष जालेश्वर महतो ने कहा कि झारखंड से पार्टी के सभी सदस्य नीतीश कुमार के साथ हैं। वहां शरद यादव की कोई चर्चा नहीं है। नीतीश कुमार का एनडीए के साथ जाने का फैसला बिल्कुल सही है।

 

वहीं, पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब से हम सब नीतीश कुमार जी के साथ हैं। वहां शरद यादव का कोई आधार नहीं है। बिहार में एनडीए के साथ जाने का फैसला नीतीश का सही फैसला है, इससे बिहार की तरक्की होगी जो जरूरी है।









समर्थकों ने कहा- जदयू का मतलब नीतीश कुमार होता है

बैठक तो आवास के अंदर चल रही है लेकिन मुख्यमंत्री आवास के बाहर समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है।मुख्यमंत्री आवास के बाहर समर्थक नीतीश कुमार की जय-जयकार कर रहे हैं और एक सुर में कह रहे हैं कि बिहार का मतलब नीतीश कुमार और जदयू मतलब नीतीश कुमार होता है। शरद यादव का कोई वजूद नहीं।

नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार से कभी समझौता नहीं किया, इसीलिए बिहार की राजनीति का सबसे बड़ा कोई चेहरा है तो वह है नीतीश कुमार का।




नीतीश कुमार




समर्थकों ने यह भी कहा कि आज बिहार बाढ़ की विभीषिका से जूझ रहा है और नीतीश कुमार की वजह से ही बिहार की जनता को केंद्रीय सहायता इतने बड़े पैमाने पर तुरत मिल गई है। अगर एनडीए के साथ जाने से बिहार को फायदा होता है और बिहार का विकास होता है तो कौन कहता है कि नीतीश का फैसला गलत है।

केसी त्यागी ने कहा- शरद आए तो उनका स्वागत करेंगे

जदयू के पार्टी प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा है कि जदयू में कोई टूट नहीं है। शरद यादव नाराज जरूर हैं लेकिन वो पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, उनका स्वागत है। हम यही चाहते हैं कि वो आज कार्यकारिणी की बैठक में आएं। उन्होंने पार्टी के लिए बहुत कुछ किया है। लेकिन अगर वो लालू यादव के साथ जाते हैं तो उनपर बड़ी कार्रवाई की जाएगी।




नीतीश कुमार







Leave a Reply

Your email address will not be published.