निशांत तिवारी

बाढ़ में एसपी निशांत तिवारी संभाले हुए है मोर्चा , हर चेहरा आईपीएस को कर रहा है सलाम

खबरें बिहार की

बिहार के कोसी सिमांचल सहित पूर्णिया के विभिन्न क्षेत्रों में आई भीषण बाढ़ से जहाँ हर ओर त्राहिमाम है वहीँ प्रशासन आमजन के सहयोग हेतु तत्परता से कार्य कर रही है. जिला प्रशासन द्वारा बाढ़ पीड़ित के सेवार्थ लगातार हर एक पहलु को नजर रखा जा रहा है. बाढ़ पीड़ित हेतु भोजन, आश्रय सहित सभी उपयोगी सुविधा को प्रशासन पूरी करने में अपना एड़ी चोटी एक किए हुए है .

गुरूवार को पुलिस अधीक्षक,पूर्णिया एवं जिलाधिकारी,पूर्णियाॅ द्वारा जिले के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र बायसी एवं अमौर का मोटरसाईकिल से निरीक्षण किया गया. इस दौरान अधिकारी द्वय ने उपस्थित अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया और कहा कि बाढ़ पीड़ितों के सेवार्थ हर संभव मदद कीजिए किसी भी प्रकार की कौताही बर्दाश्त नही की जाएगी.

दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक,पूर्णियाॅ एवं जिलाधिकारी,पूर्णियाॅ द्वारा मनरेगा भवन डगरूआ में विधायक,बायसी, अनुमंडल पदाधिकारी ,बायसी,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,बायसी, थानाध्यक्ष डगरूआ थाना,प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल पदाधिकारी,प्रमुख डगरूआ के साथ बाढ़ राहत बचाव कार्यो की समीक्षा किया गया तथा पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया .




निशांत तिवारी

पुलिस कप्तान निशांत तिवारी संभाले हुए है मोर्चा
किसी भी आपदा में पीड़ितों के मदद हेतु पुलिस का बहुत बड़ा सहयोग होता है एसे में पूर्णिया के युवा पुलिस कप्तान निशांत तिवारी ने खुद से मोर्चा संभाले हुए है.पुलिस कप्तान श्री तिवारी खुद से बाढ़ आश्रय स्थल का जायजा ले रहे खुद के निगरानी में भोजन के पैकेट को पैक करवाकर पीड़ित तक पहुंचा रहे है.




पुलिस अधीक्षक निशांत तिवारी खुद से पानी से घिरे क्षेत्र में लागातार बाइक और जिप्सी में सवार होकर लोगों की मदद कर रहे और उनतक राहत सामग्री पहुंचा रहे है.ऐसे में पीड़ित व्यक्ति जब अपने पास जिले के पुलिस कप्तान को उनके प्रति फिक्रमंद देख रहे है तो उनको भी ये हो रहा है कि उनके प्रति सरकार सहित जिला प्रशासन मुस्तैद है.

गुरूवार को पुलिस अधीक्षक,पूर्णियाॅ एवं जिलाधिकारी,पूर्णियाॅ द्वारा बेलगच्छी, सलौनी, बाॅधपुल एवं लालबालु में चलाये जा रहे राहत शिविर के निरीक्षण किया गया . निरिक्षण उपरान्त अधिकारी द्वय ने आश्रय स्थल पर ही पीड़ित के साथ भोजन किया . उपस्थित पीड़ितों को आश्वाशन दिया कि उनके सेवा में किसी भी प्रकार की कोई कमी नही होने दिया जायेगा.एसपी के इस तरह बड़े ही फुर्तीले तरीके से मिलनसार भाव के साथ सेवा को देखते हुए हर एक चेहरा सलाम कर रहा है.









निशांत तिवारी




निशांत तिवारी







Leave a Reply

Your email address will not be published.