‘छपाक’ के बाद दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली होम प्रोडक्शन फिल्म का ऐलान कर दिया है. यह एक हॉलीवुड फिल्म की रीमेक होगी. इसमें दीपिका के साथ ऋषि कपूर अहम भूमिका में होंगे. वैसे पहले दोनों ‘लव आजकल’ में काम कर चुके हैं.

दीपिका ने यह अहम ऐलान ट्विटर पर किया. उन्होंने लिखा- अपनी अगली फिल्म को लेकर रोमांचित हूं. द इंटर्न का भारतीय अडेप्टेशन. यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्माण दीपिका की कंपनी, वारनर्स ब्रदर्स और एज्यूर मिलकर करेंगे. ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया कि ‘द इंटर्न’ के रीमेक में दीपिका के साथ एक नई यात्रा शुरू कर रहा हूं.

बता दें कि दीपिका की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म ‘छपाक’ थी, जो 10 जनवरी को रिलीज हुई थी. यह फिल्म विवादों में आ गई थी, फिल्म के विषय को लेकर नहीं बल्कि दीपिका के जेएनयू जाने को लेकर. दरअसल, दीपिका जेएनयू गई और विरोध-प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मिली थीं. उन्होंने यहां जाकर स्पष्ट कर दिया था कि वह एक खास विचारधारा को सपोर्ट करती हैं. इसके बाद ट्विटर पर #बायकॉटछपाक ट्रेंड करने लगा. इसी का नतीजा था कि इसी के साथ रिलीज हुई ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ दो हफ्ते में 200 करोड़ के पार पहुंच गई वहीं, ‘छपाक’ का कलेक्शन दो हफ्ते में 34 करोड़ के आसपास रहा.

‘द इंटर्न’ की बात करें तो इसे नैंसी मेयर्स ने निर्देशित किया था. यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी. इस हॉलीवुड फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो और एन हैथवे ने अहम किरदार निभाया था. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें रॉबर्ट सीनियर सिटीन प्रोग्राम के तहत एक कंपनी में इंटर्नशिप के लिए आवेदन करता है, क्योंकि उसकी जिंदगी रिटायरमेंट के बाद बोरिंग हो चुकी है. फिल्म में ऋषि कपूर उसी इंटर्न और दीपिका उनकी बॉस के रोल में होंगी.

SOURCE – ZEE NEWS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here