तेजप्रताप की शादी में खाने को लेकर हंगामा, जमकर चली लाठियां

राजनीति

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव की शादी में खाने को लेकर हंगामा हो गया. वेटनरी ग्राउंड पर खाना न मिलने पर गुस्साई भीड़ ने खाने के काउंटर पलट दिए. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आयोजकों को लाठियां तक भांजनी पड़ीं, जिस कारण वहां थोड़ी देर के लिए भगदड़ सा माहौल बन गया.

दरअसल शादी में आए कई लोग खाने के काउंटर पर आपस में ही भिड़ गए. इसके बाद वहां भगदड़ मच गई. कई लोग खाने का सामान ही उठाकर लेकर जाने लगे, तो कई लोग केटरर का बर्तन ही उठाकर भागने लगे. भीड़ ने वहां पर रखीं खाने की प्लेट तक को तोड़ दिया. इसके बाद राजद के कुछ वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने मोर्चा संभाला और भीड़ पर लाठी चलाकर उन्हें मौके से हटाया.

इससे पहले तेजप्रताप और ऐश्वर्या की जयमाला के लिए बनाए गए मुख्य मंच की सीढ़ी टूट गई थी. इस हादसे में कई लोगों को चोट आई है. मुख्य मंच की सीढ़ी टूटते ही अफरा-तफरी मच गई, लोग इधर से उधर भागने लगे. हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने स्थिति को संभाला, जिसके बाद आगे फिर से कार्यक्रम शुरू हो गया.

बता दें, तेज प्रताप की शादी, पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती व पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ हो रही है. शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शरद यादव, सीपी जोशी, मीरा कुमार, अखिलेश यादव सहित कई राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.