ट्विटर troll

तेजस्वी फिर हुए ट्विटर पर ट्रोल, जब कहा- Good Morning, अभी तुरंत किया Dinner

खबरें बिहार की

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाये जाने के खिलाफ इन दिनों ‘जनादेश अपमान यात्रा’ पर हैं और अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से लोगों को इस यात्रा की जानकारी देते हैं।

फेसबुक का भी वे भरपूर उपयोग कर रहे हैं. अपनी सभा का वे फेसबुक लाइव भी करते हैं लेकिन फिलहाल वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वे अपने एक ट्वीट के कारण ट्रोल हो रहे हैं। जिसे उन्होंने 19 अगस्त को सुबह साढ़े पांच बजे किया है।

उन्होंने ट्वीट किया कि Good Morning ! Reached Aurangabad, just had dinner..public meeting in morning. Have a good day ahead… उनका सुबह 5.30 बजे का डिनर (रात का खाना) लोगों को हजम नहीं हुआ और उन्होंने तेजस्वी यादव से इसे लेकर मजेदार सवाल पूछने शुरू कर दिये।




ट्विटर troll









ट्विटर troll









लोगों ने उनसे काफी दिलचस्प सवाल किये लेकिन तेजस्वी ने उसका जवाब नहीं दिया. Ashish Pradip‏ ने तेजस्वी के ट्वीट में कमेंट किया कि इसी से पता लगता है, राहुल गांधी की कांग्रेस तेजस्वी यादव की पार्टी से गठबंधन क्यों करती थी।

Suresh Rathod‏ लिखते हैं कि Good morning मे Dinner होता है हमे आज पता चला! धन्य हो प्रभु! फिर तो आप कमाल के उप-मुख्यमंत्री रहे होंगे?






Leave a Reply

Your email address will not be published.