गर्मी की छुटियों में पटना में लगेगी मस्ती की पाठशाला

खबरें बिहार की मनोरंजन

गर्मियों की छुटियाँ शुरू हो गई हैं। इन गर्मियों में घर पर बंद रहना बच्चों को मंजूर नहीं। और घरवाले इस लू वाली धूप में बाहर जाने देंगे नहीं। तो बच्चे करें तो क्या करें?

इसी सवाल का जवाब देने के लिए पटना स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी “5 डब्लू सोल्यूशन” ले कर आ रही है ग्रीष्मकालीन शिविर, “मस्ती की पाठशाला”, जो 1 जून से 7 जून 2017 तक आयोजित की जाएगी। ‘मस्ती की पाठशाला’ पटना युवा हॉस्टल, फ्रेज़र रोड में लगाई जाएगी।

3 जून को सभी के लिए एक फ्री एक्सिबिशन का भी आयोजन हो रहा। और उसके इम्पोर्टेन्ट पार्ट रहेंगे पटना प्रैंक स्टार्स। इतना ही नहीं, आप ले सकते हैं यहाँ लाइव म्यूजिक का भी मज़ा। कक्षा 1 से 12 तक के बच्चे इस ग्रीष्मकालीन शिविर का एक हिस्सा हो सकते हैं।

यह एक ऐसा मंच होगा जहां बच्चों को गायन, नृत्य, चित्रकला, वर्षा नृत्य, आत्मरक्षा, योग, एरोबिक्स, खाना पकाने, अलाव पार्टी, आहार की जांच, स्वास्थ्य जांच, आपदा प्रबंधन के साथ कई और एक्टिविट्स सिखाई जाएँगी। इन एक्टिविटीज के अलावा छात्रों को करियर परामर्श भी प्रदान किया जाएगा।

मैक्स फैशन रिटेल, कंटकारे ऑय हॉस्पिटल, डोमिनोस, ओला कैब्स, गोल्डन आइस क्रीम और वीएलसीसी जैसे कॉर्पोरेट्स इस इवेंट का हिस्सा हैं।

जब गर्मी इन छुटियों में ढेर साड़ी मस्ती करने के साथ इतना सब कुछ सिखने का मौका मिल रहा है, तो फिर सोचना क्या है ?

समर कैंप ‘मस्ती की पाठशाला’ ज्वाइन करने के लिए निम्नलिखित नंबर्स पर कांटेक्ट कर सकते हैं..

Leave a Reply

Your email address will not be published.