कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में हड़कंप मचा हुआ है. दुनिया में इस वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 7 लाख के पार हो गई है. ऐसे में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. इस बीच इंग्लैंड के एक कपल ने कुछ ऐसा किया है जिससे वो पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गए हैं. इस कपल ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई है, लेकिन इस अंगूठी में कुछ ऐसा है जिससे ये मामला पूरी दुनिया की नजरों में आ गया.

दरअसल इंग्लैंड में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की वजह से शादी की वो जगह बंद कर दी गई, जिसे इस कपल (एडम वुड्स और लौरा एक्टन) ने बुक किया था. लेकिन इस कपल ने हार नहीं मानी और एक दूसरे को प्याज से बनी अंगूठी पहनाई.

ये कपल बर्गर किंग के एक आउटलेट पर गया और कुछ ओनियन रिंग्स (खाने की डिश) ऑर्डर कीं. ये ओनियन रिंग्स बिल्कुल गोल होती हैं. इसके बाद एडम ने अपनी प्रेमिका लौरा को ओनियन रिंग पहनाने का फैसला किया. एडम अपनी कार के पास आए और अपनी प्रेमिका से कहा कि हम अभी भी एक दूसरे को रिंग पहना सकते हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से हर जगह सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने के लिए कहा गया है. यूके में 17 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से पीड़ित हैं और यहां अब तक 1 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. यूके के पीएम बोरिस जॉनसन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

SOURCE – ZEE NEWS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here