कोरोना का कहर देख भावुक हुए अक्षय, कहा- मां-बाप को मरने के लिए नहीं छोड़ सकते

मनोरंजन

कोरोना वायरस के कहर से देश को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ना सिर्फ 21 दिन का लॉकडाउन किया है बल्कि देश के लोगों से अपील भी की है कि वो इस मुश्किल वक्त में आर्थिक मदद के लिए आगे आएं. प्रधानमंत्री की अपील के तुरंत बाद ही बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ के योगदान का ऐलान किया. हालांकि ये योगदान अक्षय की तरफ से नहीं, बल्कि उनकी मां की तरफ से है.

AD

अक्षय कुमार की इस पहल की हर कोई तारीफ कर रहा है. ZEE NEWS से बात करते हुए अक्षय ने बताया कि जब भी वो मदद के मकसद से कोई कदम उठाते हैं तो उन्हें इसके बारे में बात करना ठीक नहीं लगता. उनके लिए भावनाएं जाहिर करना मुश्किल हो जाता है.

अक्षय का कहना है, “पहली बात तो ये है कि मैं कौन होता हूं चैरिटी या डोनेट करने वाला. दूसरी बात कि हम अपने देश को भारत मां कहते हैं. ये मेरी मां की तरफ से भारत मां के लिए है. यहां मेरे लिए अपनी मां का जिक्र करना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि पूरी दुनिया में एक का डर है कि कोरोना के वक्त बुजुर्ग लोगों को नजरअंदाज किया जाएगा या अकेला छोड़ दिया जाएगा.

हम ये सोच भी कैसे सकते हैं, मेरी मां की जान बहुत कीमती है. आपके मां-बाप की जान बहुत कीमती है. हम कोई भी हों, एक-एक जिंदगी बचाना इस वक्त सबसे ज्यादा जरूरी है. मैंने सिर्फ इसकी तरफ अपना एक छोटा सा फर्ज अदा किया है.”

SOURCE – ZEE NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published.