बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्रोड्यूसर और टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी डायरेक्टर एकता कपूर का बेटा रवि कपूर एक साल को हो गया है. इस एक साल के दौरान एकता कपूर ने कभी भी अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया. उन्होंने अकसर वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, लेकिन कभी रवि का चेहरा नहीं दिखाया. बेटे के पहले बर्थडे पर एकता ने रवि कपूर की पहली झलक दिखलाई. बर्थडे को खास तरीके से सेलिब्रेट किया गया, पार्टी में बी-टाउन के कई सिलेब्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे.

एकता ने रवि के बर्थडे पर अंधेरी के एक क्लब में पार्टी ऑर्गेनाइज की. रवि अपनी मां एकता कपूर की गोद में काफी क्यूट लग रहा था. रवि ने अपने बर्थडे पर ग्रे कलर का सूट पहन रखा था. बर्थडे पार्टी में पहुंचे सिलेब्स ने पपराजी को मुस्कुराकर पोज दिए. मीडिया से मिलवाते हुए एकता ने रवि से सभी फोटोग्राफर को हाय करने के लिए कहा.

एकता कपूर के भाई और रवि कूपर के मामा तुषार कपूर और नाना जितेंद्र भी इस खास पार्टी का हिस्सा बने. तुषार अपने बेटे लक्ष्य कपूर को लेकर यहां पहुंचे थे. इसके अलावा ईशा देओल अपनी बेटी राध्या के साथ पहुंचीं. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भी पत्नी जेनेलिया अपने दोनों बेटों राहिल और रियान के साथ पार्टी में पहुंचें. बॉलीवुड एक्टर माही गिल भी इस पार्टी का स्पेशल हिस्सा रहीं. बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता भी पार्टी में शामिल हुए. विकास और एकता की अच्छी दोस्ती है.

आपको बता दें कि एकता कपूर 27 जनवरी 2019 को बेटे की मां बनी थीं. एकता ने सरोगेसी से मां बनने का फैसला किया था. एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम पिता जितेंद्र कपूर के नाम पर रखा है उन्‍होंने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है, जो जितेंद्र का असली नाम है. एकता ने बच्‍चे के नाम की स्‍पेलिंग में e अक्षर जोड़ा है. बेटे की स्‍पेलिंग न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने रखी है. इसलिए बच्‍चे के नाम की स्पेलिंग Ravie है.

SOURCE – NEWS 18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here