एक ही दिन में भोजपुरी के इन गानों ने बनाये ये रिकार्ड

मनोरंजन

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दबंग कहे जानें वाले खेसारी लाल यादव ने एक के बाद एक सुपरहिट भोजपुरी गानों की लाइन लगा दी है। यह गानें हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट साबित हो रहे हैं। ये गानें बैक टू बैक यूट्यूब पर रिकार्ड बना रहे हैं।

साल 2018 में तहलका मचाने वाले सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के का गाना धुकुर धुकुर’ के बाद अब इसी फिल्म का गाना ‘मरद अभी बच्चा..बा’ गाने ने एक दिन में ही रिकार्ड बना डाला। इस गाने को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

 

फैन्स भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का हर गाना सुनने के लिए इंतजार करते हैं. ऐसे में यदि जोड़ी खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे का हो तो बात ही कुछ और है.

टिप्पणियां बता दें कि फिल्म को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म के डायरेक्टर असलम शेख और प्रोड्यूसर अरविंद आनंद हैं. ऑडियो लेबल यशी फिल्म्स, जबकि बैनर ब्रांडविला प्रोडक्शन का है.

ऑनलाइन यूजर्स के बीच वायरल हो चुके इस गाना पिछले साल नवंबर महीने ही रिलीज हो चुका है, लेकिन 6 महीने बाद भी लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव के अलावा प्रियंका सिंह ने भी गाया है।

इस गाने में खेसारी लाल के साथ आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं। वहीं इसी फिल्म का गाना धुकर-धुकर को अब तक 2.3 लाख के कगार पर पहुंच गया है। यह एक दिन में यह रिकार्ड बना डाला।

इस गाने के लिरिक्स को पवन पांडे ने लिखा है। इसी क्रम में खेसारीलाल का एक और गाना उनके लाइफ की सबसे बड़ी हिट गानों में माना जाता है। यूट्यूब पर खेसारीलाल के एक गाने ‘काहे खेसरिया के भूल गेइलू’ को 47,228,333 बार देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.