बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. आजकल वह कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. अब ऋषि ने एक और फोटो शेयर की है, जिसके लिए उन्होंने लिखा है कि यह बेशकीमती है. इस फोटो में वह गायिका लता मंगेशकर की गोद में हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा कि नमस्ते लता जी. आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली फोटो मिल गई. सदा आपका आशीर्वाद रहा है, मुझ पर. बहुत-बहुत धन्यवाद. क्या मैं ये तस्वीर ट्विटर पर डालकर दुनिया को बता सकता हूं. ये फोटो मेरे लिए बेशकीमती है! इस पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं.

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर लगा मंगेशकर ने भी जवाब दिया है- नमस्कार ऋषिजी. फोटो देखकर मुझे बहुत बहुत खुशी हुई. मुझे भी ये फोटो मिल नहीं रही थी. मुझे ये फोटो देखकर कृष्णा भाभी और राज साहब की याद आई. इस फ़ोटो में भाभी ने आपको मेरे हाथ में दिया था. आपने सबके साथ साझा किया ये बहुत अच्छा किया. आपकी सेहत हमेशा अच्छी रहे, यही ईश्वर से प्रार्थना है.

बता दें कि ऋषि कपूर लंबा इलाज करवाकर न्यूयॉर्क से लौटे हैं. 2019 में उन्होंने दो प्रोजेक्ट किए- ‘एक झूठा कहीं का’ और दूसरा ‘द बॉडी’. हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ फिल्म की घोषणा की है. इस फिल्म का निर्माण दीपिका की कंपनी, वारनर्स ब्रदर्स और एज्यूर मिलकर करेंगे. ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया कि ‘द इंटर्न’ के रीमेक में दीपिका के साथ एक नई यात्रा शुरू कर रहा हूं.

‘द इंटर्न’ की बात करें तो इसे नैंसी मेयर्स ने निर्देशित किया था. यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी. इस हॉलीवुड फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो और एन हैथवे ने अहम किरदार निभाया था. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें रॉबर्ट सीनियर सिटीन प्रोग्राम के तहत एक कंपनी में इंटर्नशिप के लिए आवेदन करता है, क्योंकि उसकी जिंदगी रिटायरमेंट के बाद बोरिंग हो चुकी है. फिल्म में ऋषि कपूर उसी इंटर्न और दीपिका उनकी बॉस के रोल में होंगी.

Source – Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here