इस शर्त पर एक्ट्रेस बनेंगी नेहा कक्कड़, शेयर किया हीरोइन बनने का पूरा प्लान

मनोरंजन

बॉलीवुड में सिंगिंग में अपनी पहचान बना चुकीं नेहा कक्कड़ अब एक्टिंग का रुख करना चाहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने एक्टिंग करियर को शुरू करने को लेकर अपनी योजना के बारे में बात की है. असल में नेहा अपने साथी सिगंर्स की तरह फ्लॉप नहीं होना चाहतीं. इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस बनने को लेकर पूरी प्लानिंग की हुई है.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए नेहा कक्कड़ ने कहा, “अभी जितने सिंगर्स ने एक्टिंग में हाथ आजमाया है, उन्हें सफलता नहीं मिली है.” उल्लेखनीय है कि हिमेश रेशमिया, मीका सिंह, हनी सिंह, सोनू निगम, बादशाह, आदित्य नारायण, सुखविंदर सिंह, आतिफ असलम जैसे कई दिग्गज बॉलीवुड सिंगर्स ने एक्टिंग में हाथ आजमाया हुआ है. लेकिन सभी बेहद मशहूर और ऑडिएंस में अच्छी-खासी पैठ रखने के बाद भी जब वे एक्टिंग में आए तो उन्हें ऑडिएंस ने सिरे से नकार दिया.

https://www.instagram.com/p/B9itHGnHgTR/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में आई हिमेश की ‘हैप्पी हार्ड एंड हीर’ हो या फिर बादशाह की ‘खानदानी शफाखाना’ या फिर सोनू निगम की ‘जानी दुश्मन’. ज्यादा सिंगर्स की एक्टिंग को देखने के बाद उन्हें ऑडिएंस और फैन्स की उलाहना का शिकार होना पड़ा है. इसलिए अब ज्यादा सिंगर्स अपने सिंग‌िंग पर ही ध्यान दे रहे हैं.

ऐसे में नेहा कक्कड़ अपने वीडियो सॉन्ग्स को जबर्दस्‍त कामयाबी मिलता देख फिल्मों में एक्टिंग करने को लेकर उत्साहित हैं. लेकिन उन्होंने फिल्म में आने पहले एक खास किस्म की शर्त रखी है. उन्होंने अपने साथी सिंगर्स से सीखते हुए कहा है, “मैं उसी फिल्म में एक्टिंग करूंगी, जिसके हिट होने की संभावनाएं ज्यादा हों.”

नेहा कक्कड़ कहती हैं, “मैं महज एक्टिंग करने के लिए फिल्म नहीं करना चाहती. मैं चाहती हूं कि जिस फिल्म में काम करूं वह बड़ी हिट साबित हो. मैं ऐसी किसी फिल्म में बिल्‍कुल हाथ नहीं लगाऊंगी जिसके हिट होने की संभावनाएं ना हो. मैं उन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहूंगी जिसको लेकर मुझे महसूस होगा कि इसका हिट होना तय है.”

निश्चित तौर पर नेहा ने अपने साथी कलाकारों का हश्र देखकर यह शर्त रखी होगी. हालांकि सोनू, मीका, शॉन, हिमेश, सुखविंदर, बादशाह जैसे नामी सिंगर्स का ऐसा हश्र होने के बाद वो फिल्मों में आने की सोच रही हैं. हालांकि अभी तक ज्यादा मेल सिंगर्स ने बॉलीवुड में एक्टिंग के लिए ज्यादा हाथ पांव मारे हैं. फीमेल सिंगर्स ने खुलकर अपना एक्टिंग कर‌ियर शुरू नहीं किया है.

बात करें नेहा कक्कड़ की तो हाल ही में उनके द्वारा जज किया गया शो इंडियन आइडल 11 खत्म हुआ है. इसमें वो कई बातों को लेकर काफी चर्चा में रहीं. इसमें एक तो उनकी और आदित्य नारायण की शादी दूसरा एक कंटेस्टेंट द्वारा किस किए जाने की कोशिश. इसके बाद लगातार उनका और हिमांश कोहली का ब्रेकअप भी चर्चा में बना हुआ है.

Source – News18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *