बड़ा खुलासा- CM आवास के बाहर हंगामा करने के लिए भाड़े पर लाए गए थे बाइकर्स

कही-सुनी

मुख्यमंत्री आवास के पास हंगामा करने के लिए शनिवार को भाड़ा पर बाइकर्स बुलाए गए थे। हर बाइकर को 100-100 रुपए का पेट्रोल और 700-700 रुपए देने के साथ खाने-पीने की व्यवस्था की गई थी। पुलिस ने इनमें से 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इनके पास से नौ बाइक और एक कार भी बरामद की गई है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि बाइकर्स को चिह्नित कर लिया गया है।
सीसीटीवी फुटेज से किए गए चिह्नित प्रतिबंधित क्षेत्र में हंगामे के बाद वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचने लगे। मीडियाकर्मियों के कैमरे और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हंगामा करने वालों को चिह्नित किया जाने लगा। देर रात तक डीटीओ कार्यालय से बाइकर्स का नाम और पता निकलवाया गया।




आवास




छापेमारी कर रविवार सुबह तक सभी को गिरफ्तार किया गया। रविवार दोपहर पुलिस ने बेउर की महावीर काॅलोनी से विनोद यादव को गिरफ्तार किया। विनोद ने बताया कि उसे भीड़ इकट्ठी करने के लिए इंजीनियर संतोष यादव ने कहा था।

उसने बेउर के राहुल और रौशन से संपर्क कर 30-40 बाइकर्स का इंतजाम करवाया। हर बाइकर्स को 100-100 रुपए का पेट्रोल, 700 नगद देने के साथ खाने-पीने की व्यवस्था की गई थी। विनोद ठेकेदार बताया जाता है।












Leave a Reply

Your email address will not be published.