आरजेडी

आरजेडी वाला सब औल-बौल है- गिरिराज सिंह ने ट्विटर पे ली चुटकी

कही-सुनी

बिहार में सत्ता से बेदखल होने के बाद से ही लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी लगातार ही नीतीश कुमार और बीजेपी पर हमलावर है। इस दौरान लालू के बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जहां राज्य भर में जनादेश अपमान यात्रा पर हैं, वहीं आरजेडी भी जगह-जगह पोस्टर-बैनरों के जरिये हमले बोल रही है।

हालांकि भागलपुर में लगाया गया आरजेडी का एक बैनर पार्टी के लिए शर्मिंदगी का सबब बन गया। दरअसल आरजेडी 27 अगस्त को पटना के प्रसिद्ध गांधी मैदान में ‘भाजपा भगाओ-देश बचाओ’ नाम से रैली बुलाई है, लेकिन इसके लिए भागलपुर स्थित नवगछिया में आरजेडी के दस्तकार प्रकोष्ठ की तरफ से लगाए गए इस पोस्टर में गलती से ‘देश बचाओ- भाजपा बचाओ’ लिख दिया गया।

आरजेडी
आरजेडी




केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने आरजेडी पर चुटकी लेते हुए ट्विटर पर यह तस्वीर पोस्ट की और लिखा- ‘आरजेडी वाला सब औल-बौल है।’ गिरिराज सिंह के इस ट्वीट पर कई लोग जमकर मजे ले रहे हैं। कौशल कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा है। भाजपा बचाओं लिखने वाला जरूर घोटाला कर के पास किया है। वहीं सचिन शर्मा लिखते है लालू परिवार की तरह, समर्थक भी बौखलाए हुए हैं।

आरजेडी




बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी इस रैली के जरिये बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए तमाम विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने की कोशिश में जुटे हैं। इस रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के अलावा विभिन्न विपक्षी दलों के शामिल होने की संभावना है।







Leave a Reply

Your email address will not be published.