अभी अभी: पीएम मोदी पहुंचे पटना एयरपोर्ट, सीएम नीतीश व राज्यपाल मलिक ने किया स्वागत

खबरें बिहार की

पटना: पटना यूनिवर्सिटी शताब्दी समारोह में बेसब्री से पीएम मोदी का इंतजार किया जा रहा है. पीएम मोदी पटना एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट पर खुद बिहार के सीएम नीतीश कुमार और  बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पीएम मोदी का स्वागत किया. पीएम वहां से कुछ ही देर बाद  पटना यूनिवर्सिटी के लिए  प्रस्थान करेंगे. वे सभास्थल तक हेलिकॉप्टर में जाएंगे.

प्रधानमंत्री इस दौरान कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेगे तो वहीं पटना विश्वविद्यालय (पीयू) के शताब्दी समारोह में भी शामिल होंगे उनके आगमन को लेकर पटना यूनिवर्सिटी के समारोह स्थल का मंच सजकर तैयार है, अब बस सभी लोग  के लिए पलक पांवड़े बिछाए पीएम नरेंद्र मोदी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

PM visit Bihar

पीएम आगमन को लेकर पटना से लेकर मोकामा तक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पटना के जिलाधिकारी संजय अग्रवाल ने बताया कि पीएम कुछ ही देर में दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे. सुरक्षा व्यवस्था की चाक चौबंद व्यवस्था की गई है. सीसीटीवी के जरिए पल-पल की जानकारी ली जा रही है.

प्रधानमंत्री के आगमन से पहले समारोह में शिरकत करने कई मंत्री और सांसद विधायक पहुंच मंच पर पहुंच रहे हैं. समारोह में पीएम मोदी के जयकारे लग रहे हैं। लोगों में काफी उत्साह है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, मंत्री विनोद नारायण झा, मंत्री मंजू वर्मा, पूर्व शिक्षामंत्री अशोक चौधरी  सहित कई गणमान्य लोग कार्यक्रम स्थल पहुंच चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.