अभी-अभी: चार जिलों की बाढ़ देख लौटे PM मोदी, CM नीतीश के साथ चल रही समीक्षा बैठक

खबरें बिहार की

PURNIA : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है।   बाढ़ पीड़ित इलाकों के हवाई सर्वेक्षण के बाद पीएम सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ राज्य के सभी आला अधिकारियों के साथ राहत एवं बचाव कार्य की गहन समीक्षा बैठक कर रहे हैं।
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में सीमांचल के बाढ़ प्रभावित जिलों का जायजा लेने और बाढ़ पीड़ितों की दुख-दर्द जानने के लिए दिल्ली से पूर्णिया पहुंचे। पीएम मोदी ने बाढ़ ग्रस्त इलाकों को हवाई सर्वेक्षण किया। सुबह आठ बजे पीएम मोदी दिल्ली से पूर्णिया के लिए रवाना हुए और नौ बजकर पचास मिनट पर वे पूर्णिया के चूनापुर स्थित वायुसेना एयरबेस पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई की।
इसके बाद पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित पूर्णिया, अररिया, कटिहार और किशनगंज इलाके का हवाई सर्वेक्षण करने निकले। सर्वेक्षण के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी साथ थे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि आज बिहार में बाढ़ की स्थिति जानने पहुंचा हूं, बिहार में बाढ़ की स्थिति चिंताजनक है। बैठक करने के बाद वह वापस दिल्ली के लिए पूर्णिया से ही रवाना हो जायेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.