अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब, नम आंखों से कहा- तस्लीमुद्दीन अमर रहे

खबरें बिहार की

पटना : राजद सांसद तस्लीमुद्दीन का पार्थिव शरीर बिहार के किशनगंज लाया गया है. उनके अंतिम दर्शन के लिए समर्थकों की भीड़ उमड़ रही है. इसके पहले तस्लीमुद्दीन के पार्थिव शरीर को चेन्नई से विमान से लाया गया. उन्हें राजकीय सम्मान के साथ मंगलवार को उनके पैतृक गांव सिसौना में सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जायेगा. उधर पैतृक गांव सिसौना में लोग उनके अंतिम दर्शन को लेकर इंतजार कर रहे हैं

बता दें कि सीमांचल के गांधी कहे जाने वाले राजद सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन कल चेन्नई के आपोलो हॉस्पिटल में हो गया था. वे एक सरकारी कार्यक्रम में भाग लेने के चेन्नई गये हुए थे, वहीं बीमार पड़ गये. तब सांसद को अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. काफी इलाज के बाद भी उनकी तबीयत नहीं सुधरी और रविवार को उनका निधन हो गया.

अररिया के राजद सांसद मो. तस्लीमुद्दीन का पार्थिव शरीर सोमवार की दोपहर में बिहार लाया गया. किशनगंज से लेकर सिसौना के बीच कई स्थानों पर उनके पार्थिव शरीर को रखा जायेगा, ताकि उनके समर्थक उन्हें श्रद्धांजलि दे सके. किशनगंज में सांसद आवास पर उनके पार्थिव शरीर के आते ही लोग श्रद्धांजलि देने को उमड़ पड़े. देर शाम सिसौना के लिए यहां से ले जाया गया. दिवंगत सांसद तस्लीमुद्दीन के पार्थिव शरीर के साथ लोगों का हुजूम चल रहा है. काफिले में कम से कम 150 गाड़ियां हैं.

बता दें कि सांसद तस्लीमुद्दीन के निधन के महज घंटे के बाद ही उनके परिवार पर गम का एक और पहाड़ टूट गया. उनके पोते इनायत की मौत हो गयी. दरअसल तस्लीमुद्दीन के निधन की खबर सुन उनका पोता इनायत सिसौना आ रहा था. वह तस्लीमुद्दीन के भांजे का बेटा था. वह अररिया से बाइक से आ रहा था. रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया. इसमें उनकी मौत हो गयी. उधर सांसद तस्लीमुद्दीन का पार्थिव शरीर देर रात पैतृक गांव सिसौना पहुंचने की संभावना है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.